मेरे दादू मेरे भगवान थे और मैं उनकी पूजा करता हूं - वरधान पुरी, जल्दी करेंगे बॉलीबुड में डेब्यू - NEWS IN HINDI

NEWS IN HINDI

current news,trending news,Latest news,gk,news in hindi

Breaking

Post Top Ad

Wednesday, August 8, 2018

मेरे दादू मेरे भगवान थे और मैं उनकी पूजा करता हूं - वरधान पुरी, जल्दी करेंगे बॉलीबुड में डेब्यू

बॉलीबुड में सदाबहार विलेन के नाम से पहचाने जाने वाले अमरीश पुरी के पोते वरधान पुरी ने कहा कि वह अपने दादू को भगवान मानते हैं और उनकी पूजा करते हैं। गौरतलब है कि राजीव पुरी के बेटे वरधान बॉलीबुड में एक्टिंग की शुरुआत करने जा रहे हैं। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, वरधान पुरी जयन्ती लाल गाडा के प्रोडक्शन में बनने वाली एक रोमैन्टिक-थ्रिलर फिल्म से बॉलीबुड में कदम रखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी। वरधान इससे पहले इशकजादे और दावत-ए-इश्क में हबीब फैसल के असिस्टेंट के रूप में काम कर चुके हैं। उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस के दौरान डायरेक्टर मनीष शर्मा को भी असिस्ट किया था।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

from दैनिक भास्कर https://ift.tt/2vzs0RV

No comments:

Post a Comment

GATE 2025: गेट परीक्षा पास करने के बाद इन क्षेत्रों में बनाए अपना सुनहरा भविष्य, यहां देखें सारी डिटेल्स

Opportunities After GATE: ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE 2025) एक राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जो आईआईटी (IIT) द्वारा इंजीनि...